Top

शादी को लेकर मेरा एक काल्पनिक विचार था : मनीषा  

शादी को लेकर मेरा एक काल्पनिक विचार था : मनीषा  अभिनेत्री मनीषा कोइराला। 

मुंबई (भाषा)। अभिनेत्री मनीषा कोइराला का कहना है कि शादी को लेकर उनका एक काल्पनिक विचार था और नेपाली व्यापारी सम्राट दहल के साथ कुछ समय तक चली अपनी शादीशुदा जिंदगी केे लिए उन्होंने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया। अभिनेत्री ने 2010 में शादी की थी और दो साल बाद तलाक ले लिया था। मनीषा ने ‘पीटीआई भाषा' को बताया, ‘‘शादी को लेकर मेरा एक काल्पनिक विचार था। अगर आप एक बुरे रिश्ते में हैं तो यह अच्छा है कि आप अलग हो जाएं। ऐसे में कड़ुवाहट नहीं रहेगी।''

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जल्दबाजी करने की पूरी जिम्मेदारी लेती हूं। मैं शादी करना चाहती थी और फिर मैंने महसूस किया कि मैं इसके लिए नहीं बनी हूं। इसमें दूसरे पक्ष की कोई गलती नहीं है, मेरी ही गलती है थी'' फिल्मी कॅरियर के मोर्चे पर मनीषा की अगली फिल्म ‘डियर माया' आने वाली है, जिसमें वह एक अकेली अधेड़ उम्र की महिला का किरदार निभा रही हैं, जो एक प्रेम पत्र मिलने तक घर से बाहर नहीं निकलती है। हालांकि, वास्तविक जीवन में वह रिश्ते में बंधने को उत्सुक नहीं है।

ये भी पढ़ें : नरगिस का किरदार अदा करते वक्त जीवन के कुछ पलों से दोबारा गुजरेंगी मनीषा कोइराला

उन्होंने बताया, ‘‘नहीं, इस समय मैं अपने जीवन और अपने काम पर ध्यान केन्द्रित कर रही हूं। मुझे कुछ देर इस तरह का जीवन जीने दें। हम बाद में देखेंगे क्या किया जाना चाहिए।'' सुनैना भटनागर के निर्देशन में बनी यह फिल्म दो जून को प्रदर्शित होगी। उल्लेखनीय है कि 46 वर्षीय नेपाली बाला ने इससे पूर्व नेपाल नरेश सम्राट दहल से शादी की थी। नेपाल के बिजनेसमैन व सम्राट दहल से 19 जून 2010 में ये शादी हुई थी। सम्राट, मनीषा से सात साल छोटे हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.