Top

अगले साल शुरु होगी मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भोंसले’ की शूटिंग

अगले साल शुरु होगी  मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भोंसले’ की शूटिंगमनोज बाजपेयी, अभिनेता 

पणजी (भाषा)। अभिनेता मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म ‘भोंसले' की शूटिंग अगले साल अगस्त में शुरु होगी। प्रवासी मुद्दे पर आधारित यह ड्रामा फिल्म भोंसले नाम के एक पुलिसकर्मी की कहानी है। फिल्म फिलहाल ‘फिल्म बाजार' के सह-निर्माण बाजार में निर्माण के बाद के कार्य लिए धन की तलाश में जुटी है। फिल्म के लिए डिस्टरीब्यूटर्स की खोज भी की जा रही है।

‘एनएफडीसी फिल्म बाजार' के दौरान फिल्म के निर्माताओं में से एक पीयूष सिंह ने कहा, ‘‘हम फिल्म की शूटिंग 2017 अगस्त में शुरु करेंगे। अभी हम वैश्विक साझेदारी और डिस्टरीब्यूटर्स की तलाश में है, ताकि इसे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाया जा सके।'' उन्होंने कहा, ‘‘यह फिल्म मुझ तक मनोज के जरिए पहुंची, उन्हें फिल्म की कहानी काफी पसंद आई और उन्होंने फिल्म को बढ़ावा देने का निर्णय लिया।''

‘भोंसले' के निदेशक देवाशीष मखीजा इससे पहले ‘ब्लैक फ्राइडे' में अनुराग कश्यप के और ‘बंटी और बबली' में शाद अली के सहायक निर्देशक रह चुके हैं। ‘एनएफडीसी फिल्म बाजार' पिछले एक दशक में दक्षिण एशियाई फिल्मकारों के लिए धन एकत्रित करने, साझेदारी करने और समर्थन पाने का एक बड़ा जरिया बन गया है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.