सिडनी में विश्वविद्यालय के छात्रों को संबोधित करेंगे अनुपम खेर, शबाना आजमी

सिडनी में विश्वविद्यालय के छात्रों को संबोधित करेंगे अनुपम खेर, शबाना आजमीअनुपम खेर, शबाना आजमी

मेलबर्न (भाषा)। सिडनी में न्यू साऊथ वेल्स विश्वविद्यालय के एक समारोह में अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री शबाना आजमी अपने निजी अनुभव और करियर के अहम घटनाक्रम साझा करेंगे।

तीन दिसंबर को होने जा रहा यह समारोह आस्ट्रेलियन एकेडमी ऑफ सिनेमा एंड टेलीविजन आर्ट्स (एएसीटीए) द्वारा शुरु की गयी श्रृंखला इन कन्वर्सेशन इवेन्ट का ही एक हिस्सा है। हाल ही में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए एएसीटीए अवार्ड निर्णायक मंडल में शबाना आजमी और अनुपम खेर के नामों की घोषणा की गयी है। वे द स्टार इवेंट सेंटर में सात दिसंबर को सातवें एएसीटीए पुरस्कार समारोह में भी उपस्थित रहेंगे।

ये भी पढ़ें- प्रभास के जन्मदिन पर ‘साहो’ की पहली झलक जारी

खेर ने कहा, ''आस्ट्रेलियाई एकेडमी के स्क्रीन वीक प्रोग्राम के तहत अपने पहले आस्ट्रेलियाई इन कन्वर्सेशन समारोह में शामिल होने के लिए आस्ट्रेलिया आने पर मैं बहुत रोमांचित हूं।'' उन्होंने कहा, ''मैं उम्मीद करता हूं कि अपने पूरे करियर के कुछ अनुभवों और अहम बातों को साझा कर मैं दूसरों को प्रेरित कर सकता हूं। साथ ही आस्ट्रेलियाई दर्शकों को भारतीय फिल्म जगत के साथ आगे सहयोग के लिए भी प्रेरित कर सकता हूं। मैं खुश हूं कि इस तरफ की दुनिया की प्रतिभाओं को उन्होंने पहचाना।''

ये भी पढ़ें- थियेटर के शौक ने पहुंचा दिया बॉलीवुड तक: आलोक पांडे

शबाना ने कहा कि यह समारोह मुझे आस्ट्रेलिया में अपने प्रशंसकों से जुड़ने और भारतीय फिल्म जगत में मेरे विचारों, अनुभव और मेरे करियर से जुड़ी बातों को साझा करने का एक अवसर प्रदान करेगा।

ये भी पढ़ें-

कविताएं हमारे आसपास तैर रही हैं : गुलजार

जन्मदिन विशेष: जब एक फिल्म मेकर ने हेमा मालिनी से कहा था - आपमें स्टार अपील नहीं है

रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म के लिए रणवीर अगले साल से शुरु करेंगे काम

Share it
Top