मोटो ई-4 प्लस हो सकता है मोटोरोला का अगला लॉन्च 

मोटो ई-4 प्लस हो सकता है मोटोरोला का अगला लॉन्च मोटोरोला के नए स्मार्टफोन को मिला एफसीसी सर्टीफिकेट। 

लखनऊ। मोटोरोला जल्द ही अपनी स्मार्टफोन की ई-सीरीज़ को अपडेट कर नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। लेनोवो अधिकृत कंपनी स्मार्टफोन मोटो ई-4 प्लस लाने जा रही है। फोन को फेडेरेल कम्युनिकेशन्स कमीशन (एफीससी) सर्टिफेट मिलने के बाद मॉडल नंबर XT1773 मिल चुका है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मोटो ई-4 में 5,000 एमएएच की नॉन रिमूवल बैटरी लगी है। स्मार्टफोन में 4जी कनेक्टिविटी मौजूद है जिसके साथ ही 2.4 गीगाहर्ट्स का प्रोसेसर भी दिया गया है। फोन में जहां लो एनर्जी वाला ब्लूटूथ लगा है वहीं फोन मीडियाटेक चिपसेट पर काम करता है। वैसे फिलहाल के लिए बताया जा रहा है कि ई-4 प्लस के लिए अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन हो सकता है कि आने वाले समय में इसकी घोषणा की जा सकती है।

इसके साथ ही लॉन्च हो सकता है मोटो ई-4

इस स्मार्टफोन के साथ ही मोटोरोला नया स्मार्टफोन मोटो ई-4 भी लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी बाजार में मौजूद मोटो ई-3 और मोटो ई-3 पावर को इन स्मार्टफोन से रिप्लेस कर सकती है जिन्हें कंपनी ने इन स्मार्टफोन को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। फोन एरिना की रिपोर्ट के मुताबिक मोटो ई-4 में 2,800 एमएएच की बैटरी, 16 जीबी इनबिल्ट मेमोरी, 4जी लाइट, 4.2 ब्लूटूथ और डुअल सिम स्पॉट दिया गया है। स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड नूगट पर काम करता है। इन फोन के साथ ही कंपनी मोटो Z और मोटो X सीरीज़ के स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top