‘सुल्तान’ से कहीं बेहतर है आमिर की फिल्म ‘दंगल’ : सलमान खान

‘सुल्तान’ से कहीं बेहतर है आमिर की फिल्म ‘दंगल’ : सलमान खान‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान।

मुंबई (आईएएनएस)| अभिनेता सलमान खान ने 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान की कुश्ती पर आधारित फिल्म 'दंगल' की तारीफ करते हुए कहा है कि यह 'सुल्तान' से बेहतर है। 'दंगल' शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज की गई है।

अली अब्बास जफर निर्देशित सुल्तान इस साल रिलीज हुई थी। इसमें सलमान ने हरियाणा के पहलवान का किरदार निभाया था, जिसका सफल करियर उसके जीवन में तबाही मचा देता है। सलमान ने अपने ट्विटर पेज पर शुक्रवार को लिखा, "मेरे परिवार ने 'दंगल' देखी और उन्हें लगता है कि यह 'सुलतान' से काफी बेहतर है। निजीतौर पर मैं आपको प्यार करता हूं आमिर, लेकिन पेशेवर तौर पर आप मुझे पसंद नहीं।"

इस पर आमिर ने ट्वीट किया, "सलमान खान आपकी नफरत में मुझे केवल प्यार महसूस होता है। मैं आपको उसी तरह प्यार करता हूं जिस तरह आपसे नफरत करता हूं।"

नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। यह एक पिता के द्वारा अपनी बेटियों को कुश्ती में प्रशिक्षित करने और सशक्त बनाने की प्रेरणादायक यात्रा है।

इस फिल्म में आमिर ने कुश्ती के एक पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन खिलाड़ी महावीर सिंग फोगट का किरदार निभाया है, जो अपनी पत्नी और पूरे गांव की असहमति के बावजूद अपनी बेटियों गीता और बबीता को कुश्ती का प्रशिक्षण देते हैं।

'दंगल' को तमिल और तेलुगू में भी डब किया गया है।

Share it
Top