आराध्या की जन्मदिन पार्टी में सितारों की महफिल सजी

आराध्या की जन्मदिन पार्टी में सितारों की महफिल सजीबॉलीवुड की स्टार जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन।

मुंबई (आईएएनएस)| बॉलीवुड की स्टार जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने अपना जन्मदिन संजय दत्त और अक्षय कुमार सहित कई बॉलीवुड सितारों के बच्चों के साथ मिलकर मनाया। आराध्या 16 नवंबर को पांच साल की हो गईं।

आराध्या के जन्मदिन की पार्टी रविवार को हुई, जिसकी मेजबान खुद आराध्या रहीं। पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने बच्चों के साथ शिरकत की।

पार्टी में सोनाली बेंद्रे पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर के साथ आईं। आमिर खान की पत्नी किरण राव भी अपने बेटे आजाद के साथ आईं। वहीं फिल्मकार संजय गुप्ता भी इस पार्टी में अपनी बेटी के साथ शामिल हुए।

अभिनेता संजय दत्त के दोनों जुड़वां बच्चे शाहरान और इकरा अपनी मां मान्यता दत्त के साथ इस पार्टी में पहुंचे। वहीं अभिनेत्री नीलम ने भी अपनी बेटी अहाना के साथ आराध्या की पार्टी में शिरकत की।

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी दक्षिण भारतीय फिल्म '2.0' की पहली झलकी के लॉन्च होने के सिलसिले व्यस्त हैं, इसलिए उनकी पत्नी ट्विंकल बेटी नितारा के साथ पार्टी में पहुंचीं।




Share it
Top