अभिजीत के समर्थन व ट्विटर के विरोध में सोनू निगम ने ट्विटर अकाऊंट छोड़ा

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   24 May 2017 12:52 PM GMT

अभिजीत के समर्थन व ट्विटर  के विरोध में सोनू निगम ने ट्विटर अकाऊंट छोड़ासोनू निगम

मुंबई (आईएएनएस)। 'आपत्तिजनक भाषा' को लेकर गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट निलंबित किए जाने के बाद गायक सोनू निगम ने भी ट्विटर छोड़ दिया है। उन्होंने 'समझदार व विवेकशील अन्य देशभक्तों' से भी ऐसा करने की अपील की है।

सोनू निगम ने ट्वीट कर बताया, "मैं इस एकतरफा कार्रवाई के विरोध में ट्विटर छोड़ रहा हूं। अभिजीत दा की भाषा से कोई असहमत हो सकता है, लेकिन क्या शेहला का यह आरोप समर्थकों को भड़काने के लिए पर्याप्त नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सेक्स रैकेट है?"

उन्होंने कहा, "अगर उनका (अभिजीत) एकांउट बंद किया गया तो उसका (शेहला) क्यों नहीं? और, ऐसे अन्य लोगों का क्यों नहीं, जो हर वक्त गाली-गलौच की भाषा इस्तेमाल करते हैं?"

यह भी पढ़ें अजान विवाद : फतवा जारी होने के बाद सोनू निगम ने खुद मुंडवाया अपना सिर

ट्विटर ने मंगलवार को 'आपत्तिजनक टिप्पणी' के चलते गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके समर्थन व विरोध में लोग उतर पड़े।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अभिजीत ने ट्विटर पर कुछ महिला खाताधारकों, खासकर जवाहर नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की छात्र-कार्यकर्ता शेहला राशिद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद ट्विटर ने कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें सोनू निगम ने कहा, 2 बजे आओ और मुझे गंजा करो, मीडिया भी आमंत्रित

शेहला ने जब भाजपा नेताओं से जुड़े सेक्स स्कैंडल्स के बारे में बात की तो ट्विटर पर अभिजीत तथा कई अन्य ने उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया और उन्हें ट्रोल किया। अभिजीत ने ट्वीट्स के जरिए शेहला के चरित्र पर सवाल उठाए थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top