‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय ने मुझसे 10 गुना बेहतर काम किया : अरशद वारसी 

‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय ने मुझसे 10 गुना बेहतर काम किया : अरशद वारसी फिल्म ‘जॉली एलएलबी2 ’ की मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार।

मुंबई (आईएएनएस)| वर्ष 2013 की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके अभिनेता अरशद वारसी ने कहा कि वह फिल्म में उनके स्थान पर अक्षय कुमार को लिए जाने को लेकर परेशान नहीं हैं। फिल्म के सीक्वल में अनुपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "नहीं, मैं परेशान नहीं हूं। अगर यह बात सच न होती तो मैं यहां नहीं होता।"

अरशद गुरुवार रात फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में उपस्थित हुए और उन्होंने कहा कि 'रुस्तम' स्टार उनसे कहीं बेहतर हैं। उन्होंने कहा, "मुझे कहानी पहले से पता थी, लेकिन इसे देखना मजेदार था। मुझे फिल्म में उतार-चढ़ाव काफी पसंद आए। बुरे वकील का अच्छा वकील बनना काफी दिलचस्प है। अक्षय ने मुझसे 10 गुना बेहतर काम किया है।"

फिल्म के प्रीमियर में टिस्का चोपड़ा, सयानी गुप्ता, आथिया शेट्टी, मुकेश भट्ट और आनंद एल. राय जैसी फिल्मी हस्तियां उपस्थित थीं। 'जॉली एलएलबी 2' सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित और लिखित है। इसमें सौरभ शुक्ला और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Share it
Top