अरबाज, मलाइका का तलाक, कानूनी रूप से हुए अलग

अरबाज, मलाइका का तलाक, कानूनी रूप से हुए अलगअरबाज खान और मलाइका अरोड़ा।

मुंबई (आईएएनएस)। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का आखिरकार तलाक हो गया। तलाक से एक दिन पहले जस्टिन बीबर के संगीत कार्यक्रम में दोनों एक साथ शामिल हुए थे। गुरुवार को न्यायालय ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी।

यह सिलेब्रिटी जोड़ा ग्लैमर की दुनिया और हाई-प्रोफाइल पार्टियों में आकर्षण का केंद्र बना रहता था। दोनों ने 18 साल पहले शादी की थी और 14 साल के बेटे अरहान के माता-पिता हैं।

बांद्रा के पारिवारिक न्यायालय में हुए समझौते के अनुसार, मलाइका (44 वर्ष) को बेटे का संरक्षण दिया गया है, जबकि अरबाज (49 वर्ष) को अपने बेटे से मिलने का अधिकार दिया गया है।

पिछले दो साल से अलग रह रहे इस जोड़े ने अक्टूबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी और बाद में 29 नवंबर को बांद्रा पारिवारिक न्यायालय में आवश्यक मेलजोल सत्र में भी हिस्सा लिया, लेकिन दोनों के बीच मतभेद दूर नहीं हो सके।

दोनों के बीच सबकुछ सामान्य नजर आ रहा था और वे साथ में टीवी शो 'पावर कपल' की मेजबानी भी करते थे, लेकिन तभी मलाइका ने इस शो की मेजबानी बंद कर दी। वह बाद में शो के ग्रैड फिनाले के लिए लौटीं।

यह जोड़ा हालांकि कई अवसरों पर एक साथ नजर आया। हाल ही में दोनों ने धूमधाम से बेटे अरहान के जन्मदिन का जश्न मनाया और बुधवार को दोनों बीबर के कार्यक्रम में शामिल होने एक ही कार से पहुंचे।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अरबाज खान जाने-माने लेखक सलीम खान के बेटे और अभिनेता सलमान खान व फिल्मकार सोहेल खान के भाई हैं। वहीं मलाइका मशहूर वीजे, मॉडल, डांसर और अभिनेत्री रही हैं।

अरबाज खान प्रोडक्शंस के तहत अरबाज और मलाइका ने ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'दबंग' (2010) और 'दबंग-2' (2012) का निर्माण भी किया है।

Share it
Top