‘मुन्नाभाई 3’ की शानदार कहानी तैयार, कहानी आज के समय में प्रासंगिक : अरशद

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   8 Feb 2017 12:57 PM GMT

‘मुन्नाभाई 3’ की शानदार कहानी तैयार, कहानी आज के समय में प्रासंगिक : अरशदअभिनेता अरशद वारसी।

मुंबई (आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी (48 वर्ष ) ने कहा कि 'मुन्नाभाई' फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी की स्क्रिप्ट तैयार है। इसमें वह 'सर्किट' की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। अपनी आगामी फिल्म 'इरादा' को लेकर आयोजित एक संवादाता सम्मेलन में अरशद ने कहा, "राजकुमार हिरानी ने मुझसे बात की और उन्होंने कहानी के बारे में बताया और यह शानदार है। इसकी कहानी आज के समय में प्रासंगिक है।"

फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के बारे में उन्होंने कहा, "जैसे ही बायोपिक (संजय दत्त) पूरी होगी, हम 2018 में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।"

फिल्म के बारे में अभिनेता अरशद वारसी ने कहा, "आप जल्द ही सामाजिक मुद्दों के साथ कुछ मासूम बेवकूफों को देखेंगे। वे हमें ऐसी दुनिया दिखाएंगे, जो हम देखना चाहते हैं। फिल्म बहुत प्यारी है।"

हास्य भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता ने कहा, "हास्य दुनिया में सबसे बेहतर है। हमारे जीवन में कई मुद्दे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हमें हंसते रहना चाहिए।"

अरशद वारसी वर्तमान में अपर्णा सिंह द्वारा निर्देशित 'इरादा' की रिलीज के इंतजार में हैं। यह नसीरुद्दीन शाह और दिव्या दत्ता द्वारा अभिनीत है। फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top