तमन्ना भाटिया नई फिल्म में बनेंगी मूक बधिर 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   14 April 2017 3:42 PM GMT

तमन्ना भाटिया नई फिल्म में  बनेंगी मूक बधिर तमिल और तेलुगू फिल्मों का जाना माना चेहरा अभिनेत्री तमन्ना भाटिया।

मुंबई (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'बाहुबली 2' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कहा कि वाशु भगनानी के साथ उनकी आगामी फिल्म में वह एक मूक बधिर लड़की की भूमिका में हैं।

तमन्ना ने गुरुवार को एक साक्षात्कार के दौरान कहा, "'बाहुबली' से मुझे यह एहसास करने में मदद मिली कि लोग मुझे अलग-अलग भूमिकाओं में देखना चाहते हैं, जैसे इस फिल्म में मूक बधिर लड़की की भूमिका की शूटिंग कर रही हूं, यह वाशु भगनानी सर द्वारा निर्मित एक हिंदी फिल्म है।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

प्रभुदेवा और सोनू सूद के साथ 'तूतक तूतक तूतिया' में नजर आ चुकीं तमन्ना ने कहा, "मैं प्रभु (प्रभुदेवा) सर के साथ फिर से काम कर रही हूं, लेकिन यह पूरी तरह अलग है, इसलिए दर्शकों के लिए हमें अलग तरह के किरदार और अलग रूपरेखा में देखना दिलचस्प होगा।"

'बाहुबली' की सफलता के बारे में तमन्ना ने गर्व से कहा, "हमने हमेशा सुपर-मैन और स्पाइडर-मैन जैसे हॉलीवुड सुपरहीरो को देखा है, लेकिन 'बाहुबली' हमारा भारतीय सुपरहीरो है और लोगों से इसका जुड़ाव अभूतपूर्व है।"

फिल्म के दोबारा रिलीज होने के बारे में पूछे जाने पर तमन्ना ने कहा कि दो वर्ष बाद किसी भी कलाकार की फिल्म रिलीज होना सम्मान की बात है। 'बाहुबली : द कनक्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top