राजामौली ने महिला का पूरा जीवन जीने का मौका दिया : अनुष्का शेट्टी  

राजामौली ने महिला का पूरा जीवन जीने का मौका दिया : अनुष्का शेट्टी  आगामी फिल्म ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ में देवसेना की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी।

मुंबई (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' में देवसेना की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का कहना है कि फिल्मकार एस.एस. राजामौली ने उन्हें एक महिला के जीवन का हर रंग पर्दे पर उतारने का मौका दिया।

सीएनएन-न्यूज 18 के 'नाउ शोइंग' कार्यक्रम में एक साक्षात्कार के दौरान अनुष्का शेट्टी ने कहा कि लोगों को शायद ही कभी ऐसा किरदार निभाने का मौका मिलता है, जिसमें उसके जीवनकाल को युवावस्था से लेकर वृद्धावस्था तक दिखाया जाता है।

चैनल की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, अनुष्का ने कहा, "मुझे लगता है कि राजामौली ने मुझे एक महिला का पूरा जीवन जीने का मौका दिया है। एक लड़की से महिला बनने और फिर एक मां तक का सफर। यह खूबसूरत है।"

यह पूछे जाने पर कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मार दिया, अनुष्का ने कहा कि शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने से पहले लाख डॉलर के इस सवाल का जवाब देना अनुचित होगा। फिल्म में अनुष्का दो भूमिकाओं में हैं। एक प्रभास की पत्नी और दूसरी उनकी मां की है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अपने किरदार के बारे में अनुष्का का कहना है कि शुरुआत में ऐसी भूमिकाएं अजीब लगती हैं। लेकिन, राजामौली जैसे निर्देशक के साथ यह आसान हो जाती हैं, जो इस बात को लेकर स्पष्ट होते हैं कि वह क्या चाहते हैं और इस लक्ष्य को पाने के लिए आपका मार्गदर्शन करते हैं।

अनुष्का का यह साक्षात्कार शुक्रवार को प्रसारित होगा।

Share it
Top