बेंगलुरु यौन उत्पीड़न घटना ‘बेहद शर्मनाक’ : अक्षय कुमार

बेंगलुरु यौन उत्पीड़न घटना ‘बेहद शर्मनाक’ : अक्षय कुमारअभिनेता अक्षय कुमार।

मुंबई (भाषा)। अभिनेता अक्षय कुमार ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर बेंगलुरु में हुई यौन उत्पीड़न की घटनाओं की निंदा करते हुए इसे ‘बेहद शर्मनाक' बताया।

अभिनेता ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘‘बेंगलुरु की घटना को देखकर मुझे लगता है कि हम पीछे की तरफ जा रहे हैं, मानव से जानवर, नहीं बल्कि जंगली बन रहे हैं क्योंकि जानवर भी हमसे बेहतर हैं, यह बेहद शर्मनाक है।''

देखें अक्षय कुमार का वीडियो :-

अक्षय ने कहा कि यह बेहद घृणास्पद है कि कुछ लोग महिलाओं के पहनावे को इसके लिए जिम्मेदार ठहराकर इन घटनाओं को जायज ठहरा रहे हैं।

मुझे आज इंसान होने पर शर्म महसूस हो रही है, मैं अपनी चार साल की बेटी के साथ नए साल की छुट्टियों से लौट रहा था जब मुझे बेंगलुरु में यौन उत्पीड़न की घटनाओं की जानकारी मिली। मुझे नहीं पता कि आप सब को यह कैसा लगा, लेकिन मेरा खून खौलने लगा।
अक्षय कुमार हिंदी फिल्म अभिनेता

अभिनेता ने कहा, ‘‘मैं एक बेटी का बाप हूं लेकिन अगर नहीं भी होता तब भी मुझे लगता कि अगर एक समाज अपनी महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकता तो वह मानवीय समाज कहलाने के योग्य नहीं है. सबसे खराब बात है कि लोगों के पास पहनावे को लेकर महिलाओं की आलोचना कर इस तरह की शर्मनाक घटनाओं को जायज ठहराने का साहस है।''

उन्होंने साथ ही कहा, ‘‘महिलाओं को खुद को पुरुषों से कमतर नहीं समझना चाहिए। बस निर्भीक रहें, सतर्क रहें और आत्मरक्षा के गुर सीखें।'' इससे पहले फिल्म जगत की और भी कई हस्तियां बेंगलुरु की घटनाओं की निंदा कर चुकी हैं।

बेंगलुरू छेड़छाड़ मामले में 4 गिरफ्तार

बेंगलुरू में नववर्ष के मौके पर एक युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बनसवाड़ी मंडल निरीक्षक डी.एच. मुनिकृष्णा ने बताया, "20-23 साल की उम्र के चार आरोपियों को बुधवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।"

Share it
Top