आलोचना से कभी निराश नहीं हुई बल्कि इससे सीखकर आगे बढ़ती हूं : कैटरीना  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   30 April 2017 2:21 PM GMT

आलोचना से कभी निराश नहीं हुई बल्कि इससे सीखकर आगे बढ़ती हूं : कैटरीना  बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ।

मुंबई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने बताया कि वह आलोचना से कभी निराश नहीं होती बल्कि इससे सीखकर आगे बढ़ती हैं।

कैटरीना ने कहा, "कलाकार होने के नाते मुझे आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। मैंने शान से इसे झेला। अगर लगता है कि आपकी आलोचना हो रही है तो यह बेहद निराशाजनक होता है, लेकिन मैं इससे परेशान नहीं हुई और आगे बढ़ी।"

इंस्टाग्राम पर गुरुवार को कदम करने वाली अभिनेत्री का मानना है कि सोशल मीडिया एक खुला मंच है, जहां लोगों नकारात्मक और सकारात्मक हर तरह के विचारों का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

कैटरीना ने कहा, "सोशल मीडिया ऐसा मंच है, जहां लोग खुले तौर पर अपने विचार व्यक्त करते हैं इसलिए, यहां सकारात्मक और नकारात्मक अलग-अलग तरह के विचार हैं, इसलिए कैमरे के सामने रहने वाले लोग और रचनात्मक पेशेवर को इसका सामना करना पड़ता है। मुझे पता है कि किसी भी तरह इस पर न्याय नहीं किया जा सकता।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सोशल मीडिया पर ट्रोल के बारे में 'बैंग बैंग' की अभिनेत्री ने कहा, "अलग-अलग लोगों के अलग-अलग विचार होते हैं और सभी के विचारों का स्वागत है। हालांकि, मुझे लगता है कि अधिक ट्रोल ट्विटर पर हैं, मैं वहां नहीं हूं।"

कैटरीना फिलहाल 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर और 'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top