शाहरुख, अक्षय बेहतरीन होस्ट : सलमान खान

शाहरुख, अक्षय  बेहतरीन होस्ट  : सलमान खानहरदिल अजीज व बालीवुड अभिनेता सलमान खान।

मुंबई (भाषा)। हरदिल अजीज व बालीवुड अभिनेता सलमान खान का कहना है कि अभिनेता एवं उनके दोस्त शाहरुख खान और अक्षय कुमार शो की मेजबानी करने में बेहतरीन हैं और उन तीनों के लिए एक ही समय टीवी पर होना काफी मजेदार होगा।

सलमान जहां बिग बॉस के 11वें सीजन की मेजबानी करने की तैयारियों में जुटे हैं वहीं शाहरुख टेड टॉक्स और अक्षय द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में नजर आएंगे। सलमान ने पत्रकारों से कहा, वे कमाल के हैं, शाहरुख बेहतरीन मेजबानी करते हैं, अक्षय काफी अच्छे हैं, उनके पास गजब का हास्य बोध है, वह काफी मजाकिया हैं।

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, शाहरुख का अपना अंदाज, अपना टशन, स्टाइल, प्रतिभा है, मुझे लगता है कि इस बार कड़ा मुकाबला होने वाला है। ट्यूबलाइट के अभिनेता ने यह बयान बिग बॉस के नए सीजन के लॉन्च के मौके पर दिया।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ऐसी खबरें हैं कि सलमान को इस बार शो के प्रत्येक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए की राशि दी जा रही है, इस पर सवाल किए जाने पर सलमान ने वायाकोम के सीओओ राज नायक को इसका जवाब देने को कहा। नायक ने कहा, सलमान खान सस्ते में नहीं आते।

इस पर सलमान ने मजाक में कहा, सर, बाहर का भी काम बंद करवा दोगे आप मेरा। बिग बॉस का 11वां सीजन एक अक्तूबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा।

Share it
Top