अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बृहन्मुंबई महानगर पालिका का नोटिस

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बृहन्मुंबई महानगर पालिका का नोटिसअनुष्का शर्मा

मुंबई (भाषा)। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को उससे अनुमति लिए बगैर अपनी इमारत के सार्वजनिक जगह पर एक इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगाने पर नोटिस जारी किया है।

अभिनेत्री उपनगरीय वर्सोवा में बद्रीनाथ टावर हाउसिंग सोसाइटी के 20 वीं मंजिल पर रहती हैं, हालांकि उन्होंने कुछ भी गलत करने से इंकार किया है। हाउसिंग सोसाइटी के एक निवासी की शिकायत के आधार पर (बीएमसी) ने छह अप्रैल को अभिनेत्री को नोटिस जारी किया।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

नोटिस में अभिनेत्री को सार्वजनिक जगह से तत्काल इलेक्ट्रिक बॉक्स हटाने के निर्देश दिए गए हैं और ऐसा नहीं करने पर आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही गई है।

बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘इसी सोसाइटी के एक निवासी द्वारा दर्ज की गयी शिकायत के आधार अभिनेत्री को नोटिस जारी किया गया है।'' हालांकि, उन्होंने मामले पर आगे कोई और टिप्पणी नहीं की।

यह नोटिस अभिनेत्री के नाम से जारी नहीं हुआ है बल्कि यह बद्रीनाथ टावर के फ्लैट नंबर 2001 और 2002 के नाम से जारी किया गया है। आरोप का खंडन करते हुए अभिनेत्री के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘किसी निर्माण या स्थापना में कुछ भी गैरकानूनी नहीं है।''

Share it
Top