नरगिस का किरदार अदा करते वक्त जीवन के कुछ पलों से दोबारा गुजरेंगी मनीषा कोइराला

नरगिस का किरदार अदा करते वक्त  जीवन के कुछ पलों से दोबारा गुजरेंगी  मनीषा  कोइरालाकैंसर पर विजय हासिल करनेवाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला।

मुंबई (भाषा)। कैंसर पर विजय हासिल करनेवाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि आनेवाली बायोपिक में संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार निभाते हुए वह अपने ही जीवन के कुछ पलों से दोबारा गुजरेंगी।

अभिनेत्री नरगिस पाचक ग्रंथी (पैन्क्रियाज) कैंसर से पीड़ित थीं और उनका देहांत साल 1981 में हो गया था। मनीषा ने एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, ‘‘जब कभी मैं कैंसर के मरीज को देखती हूं, वह क्षण दोबारा उससे गुजरने जैसा होता है, मैं किसी भी तरह से प्रभावित हो जाती हूं। मैं जब नरगिस जी का किरदार अदा करुंगी, यकीनन मैं उससे गुजरंगी।''

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अभिनेत्री समाजिक अभियान ‘माय हेयर फॉर कैंसर' के लॉन्च के दौरान बोल रही थीं। यह नरगिस फाउंडेशन और हेयर केयर ब्रांड रिचफील की एक पहल है, संजय दत्त की बहन और पूर्व सांसद प्रिया दत्त भी इस मौके पर मौजूद थीं।

ऑनस्क्रीन पर नरगिस जी का किरदार अदा करना बड़ा अवसर और सम्मान है। वह एक दिग्गज अभिनेत्री थीं। मैं आशा करती हूं कि मुझे मिले इस अवसर के साथ मैं न्याय कर पाऊंगी।
मनीषा कोइराला अभिनेत्री

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रहे बायोपिक में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं. यह बायोपिक संजय दत्त पर बन रही है। मनीषा को 2012 में गर्भाशय के कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था। इस भयंकर बीमारी से लड़ाई लड़ने और जीतने के बाद वह अभी कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने में सक्रिय हिस्सा ले रही हैं।

Share it
Top