मशहूर आर के स्टूडियो में लगी भीषण आग, ‘सुपर डांसर-2’ का सेट जला  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   16 Sep 2017 6:15 PM GMT

मशहूर आर के स्टूडियो में लगी भीषण आग, ‘सुपर डांसर-2’ का सेट जला  चेंबूर के मशहूर आर के स्टूडियो में भीषण आग लग गई।

मुंबई (आईएएनएस)। यहां के चेंबूर इलाके में स्थित मशहूर आरके स्टूडियो और डांस रियलिटी टीवी शो 'सुपर डांसर सीजन 2' के सेट पर शनिवार की दोपहर में भीषण आग लग गई। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के आपदा नियंत्रण विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आग लगने की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की कम से कम 11 गाड़ियां पहुंचीं और शूटिग के लिए मशहूर जगहों में से एक को नष्ट होने से बचाने की कवायद में जुट गई।

इस हादसे में फिलहाल किसी के भी हाताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने का कारण स्टूडियो के 800 वर्ग फीट भूतल पर फैली वाइरिंग में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। सूत्रों ने कहा, "आग लगने का कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। शॉर्ट सर्किट होने का अनुमान लगाया जा रहा है, जांच के बाद ही पुष्टि हो पाएगी।"

सूत्र ने कहा, "गनीमत रही कि हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ, क्योंकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो बंद हो चुका था और वहां कोई शूटिंग नहीं हो रही थी..हमने पिछले सप्ताह ही वहां शूट किया था, और अगला शूट 29 और 30 सितंबर को लिया जाना है।"

इस शो के दूसरे संस्करण में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, डांस कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग बसु जज की भूमिका में होंगे। यह शो 30 सितंबर से टीवी पर प्रसारित होगा। इसके प्रोमो पहले से ही टीवी पर प्रसारित किए जा रहे हैं।

सूत्र ने आगे बताया कि इस शो के ऑडिशन के कार्यक्रम पहले ही शूट किए जा चुके हैं। सूत्र ने कहा, "आगे लगने के कारण शो को स्थगित नहीं किया जाएगा। इसका पहला शो तय तारीख पर ही होगा।" इस बारे में टीवी चैनल का आधिकारिक बयान जल्द ही जारी हो सकता है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस हादसे में फिलहाल किसी के भी हाताहत होने की खबर नहीं है और आग लगने का कारण स्टूडियो के 800 वर्ग फीट भू तल पर फैली वाइरिंग को बताया जा रहा है।

चेंबूर इलाके में स्थित मशहूर आरके स्टूडियो में भीषण आग लगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top