धर्मेंद्र की सेहत में हो रहा है सुधार : हेमा मालिनी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 Dec 2016 11:39 AM GMT

धर्मेंद्र की सेहत में हो रहा है सुधार : हेमा मालिनीमशहूर अभिनेता धर्मेंद्र।

मुंबई (भाषा)। अभिनेत्री-राजनेत्री हेमा मालिनी (68 वर्ष) ने आश्वस्त किया है कि पेट में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराने के बाद धर्मेंद्र की सेहत में सुधार हो रहा है। मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र को मंगलवार को नानावती अस्पताल में पेट में कुछ तकलीफ के बाद भर्ती कराया गया है।

डॉक्टरों ने बताया कि अभिनेता को कल दोपहर नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और पेट संबंधी शिकायत के कारण उनका एंटीबायोटिक उपचार किया गया। उन्हें डायरिया, पेट में मरोड, जी मिचलाने, उल्टी और बुखार की शिकायत थी।

अभिनेता की सलामती के लिए प्रशंसकों की फिक्र पर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इस बात की पुष्टि की कि धर्मेंद्र (81 वर्ष) को जल्द अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

अभिनेत्री ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘‘अस्पताल में धरमजी की सेहत के बारे में फिक्रमंद लोगों को मैं आश्वस्त कर देना चाहती हूं कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है, आप सभी का शुक्रिया।''

बहरहाल, धर्मेंद्र के पुत्र एवं अभिनेता सन्नी देओल ने भी लोगों से उनके स्वास्थ्य को लेकर अटकलें नहीं लगाने का आग्रह करते हुए कहा कि उन्हें विषाक्त भोजन से संबंधी मामूली समस्या थी।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आप सभी मेरे पिता की सेहत को लेकर फिक्रमंद थे, इसके लिए आपका शुक्रिया। विषाक्त भोजन के कारण उन्हें परेशानी हुई और अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है, कृपया इसे लेकर अटकलें नहीं लगाएं।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top