‘नीरजा’ के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीतना सचमुच खास : सोनम  

‘नीरजा’ के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीतना सचमुच खास : सोनम  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर।

मुंबई (आईएएनएस)| अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि फिल्म 'नीरजा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतना सचुमच बेहद खास है और यह पल उन्हें हमेशा याद रहेगा। सोनम ने शनिवार की रात यहां 62वें जियो फिल्मफेयर पुरस्कारों में 'नीरजा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता।

राम माधवानी द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज और ब्लिंग अनप्लग्ड द्वारा निर्मित फिल्म 'नीरजा' में सोनम प्रमुख भूमिका में हैं। इसमें उन्होंने फ्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनोट की भूमिका निभाई थी, जिन्होंने पैन एम विमान अपहरण के दौरान यात्रियों की जान बचाने के लिए अपनी जान गंवा दी।

सोनम ने ट्विटर पर लिखा, "'नीरजा' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतना हमेशा मेरे लिए खास रहा है, लेकिन यह मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह पुरस्कार आनंद एल राय ने मुझे दिया। लव यू सर। शुक्रिया फिल्मफेयर। यह पल मुझे हमेशा याद रहेगा।"

अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने सोनम का ट्वीट पर बधाई देते हुए कहा, "सोनम कपूर को बधाई। इतनी ईमानदारी और प्यार के साथ कोई भी नीरजा की भूमिका नहीं निभा सकता था।"

फिल्मकार सतीश कौशिक ने कहा कि सोनम इसकी हकदार हैं। वहीं राजकुमार राव ने कहा, "सोनम को हार्दिक बधाई। अभी और आना बाकी हैं। आपके लिए बहुत खुश हूं।"

Share it
Top