गुरु-शिष्या रोमांस पर बनीं फिल्म ‘हरामखोर’ का ट्रेलर रिलीज

गुरु-शिष्या रोमांस पर बनीं फिल्म ‘हरामखोर’ का ट्रेलर रिलीजफिल्म हरामखोर का ट्रेलर रिलीज।

मुंबई (आईएएनएस)| फिल्म हरामखोर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म हरामखोर 13 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। गैंग आफ वासेपुर फेम नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मसान फेम श्वेता त्रिपाठी ने इस फिल्म में अभिनय किया है।

देखिए फिल्म हरामखोर का ट्रेलर

वहीं श्लोक शर्मा निर्देशित और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म 'हरामखोर' को फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण (एफसीएटी) ने पास कर दिया है।

गुनीत मोंगा के प्रोडक्शन बैनर सिखया एंटरटेनमेंट के आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया, "अच्छी खबर। नवाजुद्दीन सिद्दीकी व श्वेता त्रिपाठी अभिनीत श्लोक शर्मा की पहली फिल्म 'हरामखोर' को आखिरकर एफसीएटी द्वारा लिए गए एक ऐतिहासिक फैसले में मंजूरी मिल गई।"

फिल्म का निर्माण अनुराग कश्यप, फिरोज आलमीर, अचिन जैन और गुनीत मोंगा ने संयुक्त रूप से किया है। यह 13 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। मोंगा ने गुरुवार को बताया कि फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिला है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत फिल्म की कहानी गुरु-शिष्या रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने प्रमाणित करने से मना कर दिया था। फिल्म के निर्माता यह मामला फिर फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायधिकरण में लेकर पहुंचे, जहां से फिल्म को मंजूरी मिल गई।

Share it
Top