फिल्म ‘हंग्री’ की अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने कहा, नसीरुद्दीन के साथ काम कर सच हुआ सपना  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   18 Feb 2017 1:02 PM GMT

फिल्म ‘हंग्री’ की अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने कहा, नसीरुद्दीन के साथ काम कर सच हुआ सपना  भारत और ब्रिटेन के सहयोग से बनने वाली फिल्म ‘हंग्री’ की अभिनेत्री सयानी गुप्ता।

मुंबई (आईएएनएस)। भारत और ब्रिटेन के सहयोग से बनने वाली फिल्म 'हंग्री' की अभिनेत्री सयानी गुप्ता का कहना है कि इस फिल्म ने उनका दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने का सपना साकार हुआ। विलियम शेक्सपियर के नाटक 'टाइटस एंड्रॉनिकस' पर आधारित इस फिल्म की लेखिका और निर्देशक बॉर्निला चटर्जी हैं। फिल्म में टिस्का चोपड़ा भी हैं।

सयानी ने एक बयान में कहा, "इतने बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। जब मैं भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान में छात्रा थी, उस समय नसीर सर गेस्ट फैकल्टी के रूप में वहां आए थे।"

सयानी के अनुसार, "मेरी हमेशा से उनके साथ काम करने की इच्छा रही है। इतने कम समय के करियर में उनके साथ काम का मौका मिलना किसी पुरस्कार से कम नहीं है। प्रतिभाशाली लोगों के आसपास रहकर फिल्म की शूटिंग करना मेरे लिए पूरी तरह से सीखने वाला अनुभव रहा।"

सयानी ने लघु फिल्म 'लीचेस' से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काम की शुरुआत की। उनकी हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्म अक्षय कुमार अभिनीत 'जॉली एलएलबी-2' है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top