जैकी चैन की फिल्म ‘कुंग फू योगा’ के प्रचार पर पिता को याद कर भावुक हुए सोनू सूद 

जैकी चैन की फिल्म ‘कुंग फू योगा’ के प्रचार पर  पिता को याद कर भावुक हुए सोनू सूद अभिनेता-फिल्म निर्माता जैकी चैन के साथ ‘कुंग फू योगा’ में काम कर रहे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ।

मुंबई (आईएएनएस)| अभिनेता-फिल्म निर्माता जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा' में काम कर रहे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद सोमवार को फिल्म के प्रचार के दौरान अपने पिता को याद कर भावुक हो गए। कुछ महीने पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था। अभिनेता का प्रोडक्शन हाउस 'शक्ति सागर प्रोडक्शंस' भारत में फिल्म का वितरण करेगा।

फिल्म की पहली याद साझा करते हुए उन्होंने यहां संवाददाताओं को बताया, "फिल्म पर काम शुरू करने से पहले मुझे जैकी चैन के कार्यालय से संदेश मिला। उन्होंने कहा कि वह एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और क्या मैं उसका हिस्सा बनना चाहूंगा।"

सोनू इस प्रस्ताव से काफी उत्साहित हुए और संदेश पढ़ने के तुरंत बाद उन्होंने अपने पिता को यह खबर सुनाई। सोनू ने कहा, "पापा यह खबर सुनकर बेहद खुश हुए। हमने फिल्म रिलीज होने पर इसे साथ देखने की योजना बनाई थी। दुर्भाग्य से कुछ महीनों पहले ही मैने उन्हें खो दिया, लेकिन मुझे इस फिल्म में ना केवल अभिनय का बल्कि भारत में इसके वितरण का भी मौका मिला। यह मेरे पिता का ही आशीर्वाद है कि मेरे साथ सब कुछ अच्छा हो रहा है। मैं 'कुंग फू योगा' के साथ जुड़कर खुश हूं।"

'कुंग फू योगा' भारत में तीन फरवरी को रिलीज होगी।

Share it
Top