अभिनेत्री कंगना रनौत को पसंद है अज़ान

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   22 April 2017 4:07 PM GMT

अभिनेत्री कंगना रनौत को पसंद है अज़ानअभिनेत्री कंगना रनौत।

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि निजीतौर पर वह अज़ान पसंद करती हैं और सारे धार्मिक स्थलों व धार्मिक गतिविधियों का आदर करती हैं।

मुंबई में शुक्रवार को हुए लीवा एक्सीलेंस अवार्ड्स 2017 में शामिल हुईं कंगना से जब गायक सोनू निगम की अज़ान से जुड़ी विवादित टिप्पणी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मैं किसी और शख्स के बारे में नहीं बोल सकती, लेकिन निजी तौर पर मैं अज़ान पसंद करती हूं। लखनऊ में जब मैं 'तनु वेड्स मनु' की शूटिंग कर रही थी तो उस दौरान मैं इसे पसंद करने लगी।"

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे धार्मिक क्रियाकलाप पसंद हैं और चाहे वे मस्जिद, मंदिर, गुरुद्वारा हो या चर्च हो..हर जगह जाती हूं, हालांकि यह मेरी निजी राय है और इसका मतलब यह नहीं कि उन्होंने (सोनू निगम) जो कहा उस पर विचार नहीं करना चाहिए। यह उनकी राय है और इसके लिए उनका सम्मान किया जाना चाहिए।"

अभिनेत्री का मानना है कि इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर लाना चाहिए, ताकि इस पर चर्चा की जा सके। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में काम कर रही हैं।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कंगना ने अपने किरदार को लेकर तैयारी के बारे में बताया कि वह तलवार चलाना और घुड़सवारी सीख रही हैं। जून के पहले हफ्ते में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और मई के पहले हफ्ते में में बड़े पैमाने पर इस फिल्म की घोषणा की जाएगी।

हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' में भी कंगना नजर आएंगी। यह इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top