करीना के साथ फिर काम करना चाहते हैं रंगून के निर्देशक विशाल भारद्वाज  

करीना के साथ फिर काम करना चाहते हैं रंगून के निर्देशक विशाल भारद्वाज  अभिनेत्री करीना कपूर।

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेत्री करीना कपूर के साथ फिल्म 'ओमकारा' में काम कर चुके मशहूर फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने एक बार फिर अभिनेत्री के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

विशाल ने यहां आगामी फिल्म 'रंगून' की स्क्रीनिंग के दौरान कहा, "मैं करीना का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और हम दोनों में अच्छे संबंध हैं। वह बेहतरीन अभिनेत्री हैं। मैं उनके साथ एक बार फिर काम करने की उम्मीद करता हूं।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

हाल ही में करीना (36 वर्ष) ने 'रंगून' के निर्देशक विशाल भारद्वाज की तारीफ की थी और कहा था कि सैफ अली खान अभिनीत इस फिल्म को वह इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों की सूची में शामिल होते देखना चाहती हैं। द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में कंगना रानौत और शाहिद कपूर भी हैं।

कंगना की तारीफ करते हुए भारद्वाज ने कहा, "कंगना फिल्म उद्योग की बेहतरीन अदकाराओं में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों में शानदार काम किया है। मैं दर्शकों को यह फिल्म दिखाने के लिए बहुत उत्साहित और खुश हूं।"

निर्देशक ने कहा कि सात वर्षों से देखे जा रहे सपने को हकीकत में तब्दील होता देखने पर बहुत खुशी महसूस हो रही है। इससे एक निर्माता के रूप में संतुष्टि का अनुभव होता है। फिल्म 'रंगून' शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं।

Share it
Top