‘पहरेदार पिया की’ अब टीवी पर नहीं दिखाई देगा

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   29 Aug 2017 4:10 PM GMT

‘पहरेदार पिया की’ अब टीवी पर नहीं दिखाई देगाविवादास्पद धारावाहिक ‘पहरेदार पिया की’ बंद।

मुंबई (आईएएनएस)। विवादास्पद धारावाहिक 'पहरेदार पिया की' बंद हो गया है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इसमें 9 साल के लड़के और 18 साल की एक लड़की के बीच विवाह को दिखाया गया, जिसके बाद इसकी काफी आलोचना हुई।

चैनल की ओर से मंगलवार को जारी एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, शो को बंद करने का निर्णय सोमवार से प्रभावी हुआ। इस बयान में कहा गया है कि चैनल 'पहरेदार पिया की' शो को बंद कर रहा है। इससे शो से जुड़े लोगों को बेशक निराशा होगी, लेकिन हमें उम्मीद है कि हम अपने आने वाले शो को लोगों के लिए रुचिकर बनाकर उन्हें अच्छी सेवा देंगे।

बयान में चैनल प्रबंधन ने कहा है, "हम अपने शो के सभी कलाकारों, निर्माताओं और प्रशंसकों के आभारी हैं और सभी से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे नए धारावाहिकों का दिल खोलकर समर्थन करें।"

इस महीने ब्राडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (बीसीसीसी) ने सोनी टीवी से शो के टाइम स्लॉट को बदलने के लिए कहा था। यह भी कहा था कि यह स्क्राल चलाना होगा कि यह शो बाल विवाह को प्रोत्साहित नहीं करता। इसलिए चैनल को इसका समय प्राइमटाइम से हटाकर रात 10 बजे के स्लॉट में शिफ्ट करना पड़ा था।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शशि सुमित प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'पहरेदार पिया की' पिछले महीने प्रसारित हुआ। इस आशय की भी रिपोर्ट हैं कि शो के निर्माता इस कहानी को आगे बढ़ाने (फारवर्ड लीप) की योजना बना रहे हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top