शाहरुख काफी समय से नहीं देख रहे अपनी फिल्में 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   29 Jan 2017 4:22 PM GMT

शाहरुख काफी समय से नहीं देख रहे  अपनी फिल्में अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में शाहरुख खान।

मुंबई (आईएएनएस)| फिल्म 'रईस' में अपने दमदार अभिनय के लिए सराहे जा रहे सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि जब भी उनकी फिल्में रिलीज होती हैं तो उन्हें कुछ महसूस नहीं होता। शाहरुख ने बताया, "मैं अंत में बहुत थक जाता हूं। फिल्म रिलीज होने पर मुझे कुछ महसूस नहीं होता। प्रत्येक फिल्म जब प्रशिक्षण चरण में होती है, तो मैं इसे नहीं देख सकता। प्रशिक्षणों के दौरान लोग अच्छी और बुरी दोनों तरह की बातें बोल सकते हैं।"

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित 'रईस' गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी है। फिल्म में शाहरुख नकारात्मक भूमिका में हैं। अभिनेता ने कहा, "फिल्म रिलीज के दो-तीन दिन बाद मैं इस बारे में विचार करता हूं।"

इसमें पाकिस्तानी अभिनेत्री महीरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिका में हैं। बॉक्स-ऑफिस पर इसकी शानदार शुरुआत रही और यह ऋतिक रोशन की 'काबिल' को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपनी फिल्म देखना पसंद करेंगे? इस पर सुपरस्टार ने कहा कि उन्हें अपनी खुद की फिल्म देखे काफी लंबा समय बीत चुका है। 'रईस' की टीम यहां सोमवार 30 जनवरी को बिना शराब के फिल्म की सफलता का जश्न मनाने की योजना बना रही है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top