सलमान खान नहीं लिखेंगे आत्मकथा  

सलमान खान नहीं लिखेंगे आत्मकथा  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान।

मुंबई (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह अपनी आत्मकथा नहीं लिख पाएंगे। यहां ताज लैंड्स एंड में गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा आशा पारेख की आत्मकथा 'द हिट गर्ल' के विमोचन पर पहुंचे अभिनेता ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं यहां होने का हकदार हूं, पर यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आशा आंटी हमारे परिवार की खास रही हैं। आत्मकथा लिखना, जीवन को दर्शाना बहुत कठिन है, मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने हंसते हुए थोड़ा मजाकिया लहजे में कहा, "मुझे लगता है कि धर्म जी (धमेंद्र) इसे समझ सकते हैं।" उन्होंने कहा कि आजकल की अभिनेत्रियां पेशेवर प्रतियोगिता के कारण एक-दूसरे से मिलने-जुलने से कतराती हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं था।

सलमान ने कहा, "उन दिनों आशा आंटी, सायरा (बानो) आंटी, हेलेन आंटी एक-दूसरे की बेहद खास थीं। वे असली दोस्त थीं। मुझे लगता है कि आजकल की लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए। वे अच्छी जिंदगी जीती थीं। मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी इससे अछूती है।"

कार्यक्रम में सलीम खान, धर्मेंद्र, जितेंद्र, वाहिदा रहमान, जैकी श्रॉफ, हेलेन, अर्पिता खान और इमरान खान जैसे कई मशहूर सितारे शामिल हुए।

Share it
Share it
Share it
Top