शाहरुख खान को ‘डिर्क जेंटलीज होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी’ के दूसरे सीजन में स्टार गेस्ट के रूप में मिला न्यौता

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   19 Feb 2017 5:49 PM GMT

शाहरुख खान को ‘डिर्क जेंटलीज होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी’  के दूसरे सीजन में स्टार गेस्ट के रूप में मिला न्यौताशाहरुख खान।

मुंबई (भाषा)। सुपरस्टार शाहरुख खान (51 वर्ष) को अमेरिकी टीवी सीरीज ‘डिर्क जेंटलीज होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी' के दूसरे सीजन में शो के कार्यकारी निर्माता अरविंद एथन डेविड ने स्टार गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया है।

बीबीसी पर प्रसारित होने वाला यह शो डगलस एडम्स के उपन्यास श्रंखला पर आधारित है। उपन्यास का नाम भी वही है जो इस शो का है। इन सब की शुरुआत उस समय हुई जब लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित इस शो से अनभिज्ञ बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘डिर्क जेंटली एक टीवी सीरीज है और मुझे इस बारे में पता नहीं है, माफ करना एडम्स। तस्वीर के पोस्ट करने का कोई स्पष्ट कारण नहीं है।''

शाहरुख के ट्वीट ने डेविड का ध्यान अपनी ओर खींचा और इसके बाद उन्होंने अभिनेता को शो पर स्टार गेस्ट के रूप में आने का प्रस्ताव दिया।

डेविड ने ट्वीट किया, ‘‘यह जानना आश्चर्यजनक है कि शाहरुख, डिर्क जेंटली के प्रशंसक हैं। आप शो के दूसरे सीजन में स्टार गेस्ट के रूप में आएं।'' अभिनेता ने तुरंत ही निमंत्रण को स्वीकार करते हुए पोस्ट किया, ‘‘मुझे समय और जगह बता दें। इसके बाद डेविड ने ट्वीट किया, ‘डन एंड डन' ।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top