शाहरुख का फिल्म प्रमोशन के लिए नया चलन, रेल से सफर कर दिल्ली पहुंच, करेंगे फिल्म ‘रईस’ का प्रचार

शाहरुख का फिल्म प्रमोशन के लिए नया चलन, रेल से सफर कर दिल्ली पहुंच, करेंगे फिल्म ‘रईस’ का प्रचारअभिनेता शाहरुख खान।  

मुंबई (आईएएनएस)| अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए अपनी टीम संग मुंबई से दिल्ली अगस्त क्रांति ट्रेन से यात्रा कर रही है। आज सुबह शाहरुख की रईस टीम नई दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी।

अभिनेता शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'रईस' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल में दुबई में फिल्म का प्रमोशन करने के बाद अब शाहरुख और फिल्म की पूरी टीम दिल्ली में फिल्म प्रमोशन के लिए निकल पड़ी है। शाहरुख और उनकी टीम 'अगस्त क्रांति' ट्रेन से मुंबई से दिल्ली की यात्रा कर रही है। शाहरुख और उनकी टीम का शाही अंदाज में मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर स्वागत किया गया और पूरे जोर शोर के साथ अभिनेता को अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में बिठाया गया।

शाहरुख ने फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के लिए रेल से सफर का नया चलन शुरू किया है। भारतीय रेल देश में प्रतिदिन हजारों-लाखो लोगों को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाती है। ऐसे में रेलगाड़ी से सफर करने से वह और अधिक लोगों से जुड़ पाएंगे।

शाहरुख इस साल फिल्म उद्योग में अपने 25 साल पूरे कर रहे हैं। शाहरुख पहली बार दिल्ली से मुंबई, ट्रेन से ही पहुंचे थे। फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया और निर्माता रितेश सिधवानी भी सफर में उनके साथ हैं। ट्रेन मुंबई सेंट्रल से सोमवार शाम 5.40 में रवाना हुई जो अगले दिन (मंगलवार) सुबह 10:55 पर हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचेगी।

Share it
Top