शशि कपूर से अस्पताल में मिलने नहीं गए अमिताभ बच्चन, क्यों जानिए

शशि कपूर से अस्पताल में मिलने नहीं गए अमिताभ बच्चन, क्यों जानिएमहानायक अमिताभ बच्चन।

मुंबई (भाषा)। शशि कपूर के साथ तमाम फिल्मों में भाई और दोस्त का किरदार निभाने वाले अमिताभ बच्चन ने एवरग्रीन स्टार के साथ अपनी व्यक्तिगत और सिनेमाई दुनिया की यादों को साझा किया है।

शशि कपूर का कल शाम करीब पांच बजकर बीस मिनट पर कोकीलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया। दीवार , काला पत्थर , त्रिशूल , सुहाग , शान और नमक हलाल सहित एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों ने 1991 में अजूबा फिल्म में साथ काम किया जब अमिताभ ने पहली और अंतिम बार शशि कपूर के निर्देश में अभिनय किया।

इसे भी पढ़ें मुंबई में तूफान ओखी के प्रभाव के बीच शशि कपूर को अंतिम विदाई देने की तैयारी

मेगास्टार ने अपने व्यक्तिगत ब्लॉग पर लिखा है, फिल्म अभिनेता बनने की इच्छा लिए मेरे दिमाग में कई अनिश्चितता भरे विचार थे, लगता था कि ऐसे व्यक्ति के आस पास होते हुए, मुझे कोई नहीं पूछने वाला।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

बहुत अच्छे मित्र और समधी होने के बावजूद अमिताभ शशि कपूर से अस्पताल मिलने नहीं गए। इस बारे में बच्चन ने लिखा है कि पहले में कई बार अस्पताल में उनसे मिलने गया हूं... लेकिन इस बार मैं उन्हें कभी देखने नहीं गया... मैं कभी नहीं जाता... मैं अपने अच्छे मित्र और समधी को उस हालत में नहीं देख सकता था, जिस स्थिति में वह अस्पताल में थे... उन्होंने लिखा है, ...मैं आज भी नहीं गया, उनकी ओर से निधन की सूचना मिलने के बावजूद नहीं गया।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top