शिल्पा शेट्टी ने मां बनीं करीना से जताई हमदर्दी  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   17 Feb 2017 5:58 PM GMT

शिल्पा शेट्टी ने मां बनीं करीना से जताई हमदर्दी  बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी।

मुंबई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि वह हाल ही में मां बनीं करीना कपूर खान को महसूस होने वाली भावनाओं और दबाव को समझ सकती हैं।

शिल्पा ने 'शिल्पा शेट्टी वेलनेस सीरीज' को टाइगर श्रॉफ द्वारा लांच किए जाने के मौके पर कहा, "बतौर अभिनेत्री मैं उनकी भावनाओं और उन पर पड़े दबाव को समझ सकती हूं। खासकर तब जब वह फिट शरीर का पर्याय मानी जाती रही हैं। मैंने भी मां बनने के बाद बिल्कुल ऐसा ही दबाव महसूस किया था। प्रसव के बाद मैं पांच महीनों तक घर से बाहर नहीं निकली। मैं अपने पति के साथ ब्रंच (नाश्ता व भोजन साथ करना) के लिए बाहर गई थी, वहां मैंने कुछ महिलाओं को मेरे बढ़े हुए वजन के बारे में बातें करते और हंसते हुए सुना। यह बहुत निराशाजनक था।"

करीना ने कहा है कि वेबसाइट पर कुछ लोगों की टिप्पणियों को पढ़कर उन्हें ठेस पहुंची है। अभिनेत्री ने हाल ही में बताया था कि वह प्रसव के बाद फिल्मों में वापसी के लिए कैसे दोबारा फिट बॉडी पाने की योजना बना रही हैं।

अभिनेत्री व उद्यमी शिल्पा शेट्टी ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं। एक मशहूर हस्ती होने के नाते यह उनके जीवन का हिस्सा है और लोग उनके बारे में बातें जरूर करेंगे। अभिनेत्री ने कहा कि अगर ध्यान केंद्रित कर वजन घटाया जाए तो इसे आसानी से घटाया जा सकता है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top