आमिर की तारीफ में श्रद्धा कपूर ने पढ़े कसीदे कहा, सबसे प्रेरक शख्सियतों में से एक

आमिर  की तारीफ में श्रद्धा कपूर ने पढ़े कसीदे कहा, सबसे प्रेरक शख्सियतों में से एकअभिनेत्री श्रद्धा कपूर।

मुंबई (भाषा)। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (29 वर्ष) ने सुपरस्टार आमिर खान की जमकर तारीफ की और कहा कि ‘दंगल' के अभिनेता न सिर्फ सबसे प्रेरक शख्सियतों में से एक हैं बल्कि सामाजिक रूप से भी जिम्मेदार कलाकार हैं।

श्रद्धा को अब तक आमिर खान के साथ फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला है लेकिन उनके होठों पर आमिर के लिए सिर्फ तारीफ ही है। ट्विटर पर हैशटैग आस्कश्रद्धा के दौरान अभिनेत्री से आमिर (51 वर्ष) का एक शब्द में वर्णन करने को कहा गया था।

इस पर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा, ‘‘बेहद प्रेरक, निडर, कलात्मक और सामाजिक रूप से जिम्मेदार शख्स।'' उन्होंने न सिर्फ आमिर की प्रशंसा की बल्कि आलिया के साथ अपनी कथित ‘‘प्रतियोगिता'', जैसा कि दर्शक मानते हैं, पर भी चुप्पी तोड़ी। जब एक फालोअर ने जानना चाहा कि श्रद्धा आलिया के बारे में क्या सोचती हैं तो ‘बागी' अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया कि अभिनेत्री आलिया (23 वर्ष) ‘‘पटाखा'' है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शाहरुख के बारे में श्रद्धा ने कहा कि वो ‘‘किंग'' हैं। श्रद्धा का मानना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन ‘‘सुपरस्टार की परिभाषा'' हैं।

श्रद्धा के साथ ‘‘एबीसीडी 2'' में काम करने वाले वरुण धवन का जिक्र भी सवाल जवाब के दौर के दौरान आया। श्रद्धा ने कहा कि वो मेरे सहकलाकार होने से पहले मेरे बचपन के दोस्त हैं। उनके साथ बहुत खास रिश्ता है।

Share it
Top