मौजूदा पीढ़ी वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी उठाने से डरती है : श्रद्धा कपूर 

मौजूदा पीढ़ी वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी उठाने से डरती है : श्रद्धा कपूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर।

मुंबई (आईएएनएस)। मोहित सूरी की आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में मुख्य नायिका की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि माता-पिता के प्रेम विवाह, लिव-इन-रिलेशन संबंधों के प्रति खुली सोच रखने के बावजूद कई युवा प्रतिबद्धता जताने और वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी उठाने से डरते हैं।

फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' चेतन भगत के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, जिन्होंने एक बार बताया था कि यह दिलचस्प बात है कि आज के युवक-युवतियां एक-दूसरे के साथ अपने रिश्तों को लेकर स्पष्ट नहीं हैं और पशोपेश में हैं।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

श्रद्धा ने 'हाफ गर्लफ्रेंड' बनने के बारे में पूछे जाने पर सोमवार को कहा, "हमारे जीवन में ऐसे कई रिश्ते हैं, जिन्हें आप कोई नाम नहीं दे सकते। इस फिल्म की तरह मेरा भी मानना है कि जीवन में कभी-कभी ऐसा भी समय आता है, जहां आपके जीवन में दोस्त से बढ़कर कोई होता है, लेकिन वह वास्तव में प्रेमी नहीं होता..यह कहीं बीच का होता है।"

अभिनेत्री कहती है, "मैंने अपने कई दोस्तों को देखा है जो रिश्ते के प्रति पूरी तरह से प्रतिबद्ध नहीं होना चाहते। शादी करके घर बसाना नहीं चाहते..वहीं इससे पहले की पीढ़ी यानी हमारे माता-पिता हमारी खुशी को ध्यान में रखकर अपने बच्चों की पसंद स्वीकार कर रहे हैं, चाहे वह लिव-इन-रिलेशन ही क्यों न हो। मैं अपने माता-पिता से इस बारे में खुलकर बात करती हूं।"

श्रद्धा ने ये बातें फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान कही। 'हाफ गर्लफ्रेंड' में अर्जुन कपूर भी हैं और मोहित सूरी इसके निर्देशक हैं। फिल्म 19 मई को रिलीज हो रही है।

Share it
Top