सुल्तानपुर की निष्ठा शर्मा ने जीता ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ का खिताब

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   24 Oct 2016 5:38 PM GMT

सुल्तानपुर की  निष्ठा शर्मा ने जीता ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ का खिताबउत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की निष्ठा शर्मा टीवी कार्यक्रम ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ की विजेता बनीं। साथ में हैं संगीत निर्देशक शेखर, मशहूर गायिका नीति मोहन व गायक शान।

मुंबई (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की निष्ठा शर्मा ने बच्चों के गायन पर आधारित टीवी कार्यक्रम 'द वॉयस इंडिया किड्स' के पहले सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया। मीठी मुस्कान वाली 10 साल की नन्ही परी को रविवार रात लगभग 11.45 बजे 18 प्रतिभागियों में सर्वश्रेष्ठ चुना गया।

यह कार्यक्रम पूरे देश के 94 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुआ था। इसमें मशहूर गायक शान और नीति मोहन के साथ ही संगीत निर्देशक शेखर रवजियानी मेंटर की भूमिका में थे।

फाइनल तक 18 प्रतिभागियों को कार्यक्रम से जाना पड़ा। हर हफ्ते दर्शकों के वोट के आधार पर उनका सफर खत्म होने का ऐलान किया जाता था।

छह फाइनलिस्टों में नीति की टीम से तीन प्रतिभागी (काव्या लिमये, विश्वप्रसाद गांगी और निष्ठा), शान की टीम से दो (पूजा इंसा, प्रियांशी शर्मा) और शेखर की टीम से एक प्रतिभागी (श्रेया बसु) थीं।

एक बयान के अनुसार, निष्ठा को यूनिवर्सल म्यूजिक के साथ गाने के कॉन्ट्रेक्ट के साथ ही 25 लाख रुपए का चेक भी दिया गया। वहीं उपविजेता पूजा और काव्या को 10-10 लाख रुपए का चेक दिया गया।

निष्ठा सुल्तानपुर के संगीत घराने से ताल्लुक रखती हैं। उनके माता-पिता संगीत के शिक्षक हैं और एक संगीत संस्थान भी चलाते हैं।

मैं इस जीत के लिए अपनी मेंटर और कोच की शुक्रगुजार हूं। मैं अपने माता-पिता की भी शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया।
निष्ठा शर्मा विजेता द वॉयस इंडिया किड्स (निष्ठा जीत से बेहद खुश थीं)

एंड टीवी पर प्रसारित फाइनल एपिसोड में अभिनेता रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

फाइनल एपिसोड में कैंपेन 'आवाज से बड़ा ना कोई' के साथ ही 'द वॉयस इंडिया किड्स सीजन 2' की भी घोषणा की गई।

'द वॉयस इंडिया किड्स' अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम 'वॉयस' का भारतीय संस्करण था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top