‘बिग बॉस’ के पूर्व प्रतिभागी ने सलमान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

‘बिग बॉस’ के पूर्व प्रतिभागी ने सलमान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायतसलमान खान।

मुंबई (आईएएनएस)। टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' से इस सप्ताह आउट हुए सदस्य जुबेर खान ने शो के मेजबान सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई पुलिस ने सोमवार को कहा कि हालांकि, उन्होंने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया और शिकायतकर्ता को लोनावला पुलिस थाने में जाने को कहा।

जुबेर ने अपनी शिकायत में सलमान पर धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि सलमान ने बिग बॉस के शनिवार रात के एलिमिनेशन एपिसोड में उन्हें धमकाया। जुबेर ने शिकायत में कहा कि सलमान ने उनसे कहा, "तेरे को कुत्ता बनाऊंगा। तू बाहर निकल, तेरे को छोड़ूंगा नहीं। तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा। तेरे को मारूंगा।"

ये भी पढ़ें : ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लीक होने पर बोले आमिर : ऐसा नहीं होना चाहिए था

सलमान ने कथित तौर पर शो के एलिमिनेशन एपिसोड में जुबेर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। उन्हें बिग बॉस के घर में अन्य सदस्यों के साथ बदसलूकी करने पर उनकी आलोचना की थी, जिस पर जुबेर ने सलमान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पता है कि सलमान के किसके साथ संपर्क और संबंध हैं। एंटोप हिल पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि रविवार को जुबेर ने सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। जुबेर ने साथ ही दावा किया है कि बिग बॉस पूरी तरह से स्क्रिप्टिड है और यह फेक शो है।

ये भी पढ़ें : मैं खुद का आलोचक हूं, शाहरूख को सुनना पसंद है : आमिर

जुबेर ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के लिए बहुत सारी गोलियां खा ली थी, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी। इस वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से सीधा अस्पताल ले जाया गया और रविवार के एपिसोड में वह बिग बॉस के घर से बेघर हो गए। सलमान ने घोषणा की थी कि जुबेर को सबसे कम वोट मिले थे, इसलिए उन्हें शो से जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें : संजय लीला भंसाली की विजुअल क्षमता से मुझे होती है ईर्ष्या : करण जौहर

Share it
Top