अब जानबूझकर ‘मसाला’ फिल्में चुनते हैं वरुण धवन  

अब जानबूझकर ‘मसाला’ फिल्में चुनते हैं वरुण धवन  अभिनेता वरुण धवन।

मुंबई (भाषा)। फिल्म ‘बदलापुर' फेम अभिनेता वरुण धवन (29 वर्ष) का कहना है कि वह ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जैसी खान कलाकार करते हैं, जो पूरे देश के दर्शकों को अपील करे। अभिनेता वरुण धवन का बॉलीवुड में पांचवा वर्ष चल रहा है।

अभिनेता वरुण धवन ने लीक से हटकर सिर्फ एक फिल्म ‘‘बदलापुर'' की थी और इसके बाद वह जानबूझकर ‘‘मसाला'' फिल्में चुन रहे हैं क्योंकि इस तरह की फिल्में पूरे देश के लोगों को पसंद आती हैं।

लैक्मे फैशन वीक से इतर वरुण ने एक साक्षात्कार में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने मसाला फिल्में करने का फैसला जानबूझकर लिया। हम चाहते हैं कि हमारी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करें। मुख्यधारा की फिल्मों का मतलब सिर्फ मसाला नहीं होता। ये वह फिल्मों हो सकती हैं जिन्हें देश का हर व्यक्ति देखना चाहे- बिहार, महाराष्ट्र समेत पूरे देश के लोग इसे देखना चाहें।''

उन्होंने कहा, ‘‘कभी-कभी हम भूल जाते हैं कि कई लोगों की पसंद अलग हो सकती है, मैं वैसी फिल्में करने की कोशिश कर रहा हूं जैसी खान कलाकार बहुत शानदार तरीके से करते हैं, उनकी फिल्में पूरे देश के लिए होती हैं, अक्षय कुमार और रितिक रोशन की फिल्में भी ऐसी ही होती हैं, मेरी कोशिश ऐसी फिल्म बनाने की है जिसे हर कोई पसंद करे।''

वरुण की चौथी फिल्म ‘‘बदलापुर'' उनकी पहली तीन फिल्मों ‘‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर'', ‘‘मैं तेरा हीरो'' और ‘‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां'' से बहुत अलग थी। उनकी अगली फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया' भी रिलीज होने वाली है।

Share it
Top