Top

नाना पाटेकर को मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

नाना पाटेकर को मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्डदिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर

मुंबई (आईएएनएस)। पटना में होने वाले बोधिसत्व अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (बीआईएफएफ) में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर को भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा जाएगा।

ग्रामीण स्नेह फाउंडेशन की अध्यक्ष और बीआईएफएफ आयोजक स्नेहा राउत्रे ने कहा, ''बोधिसत्व वॉयस ऑफ चेंज लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार नाना पाटेकर को भारतीय सिनेमा में उनके अपार योगदान और सामाजिक कार्य और जिम्मेदारी के क्षेत्र में समर्पण के लिए दिया जाएगा।''

'ग्रामीण स्नेह फाउंडेशन बिहार' एक विरासत की पहल है, जो हर साल अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन करती है। आयोजकों का दावा है कि ईरान, अमेरिका, फ्रांस, इटली, स्पेन, ब्रिटेन, तुर्की, रूस, ब्राजील, जर्मनी, अर्जेटीना, बांग्लादेश, कनाडा, पुर्तगाल, ऑस्ट्रिया और मैक्सिको और अन्य देशों से 3,000 से अधिक फिल्में कार्यक्रम में फीचर फिल्म, वृत्तचित्र और शॉर्ट्स श्रेणियों में शमिल किया जाएगा।

राउत्रे ने बताया कि कार्यक्रम में केतन मेहता, महेश भट्ट, अदूर गोपालकृष्णन, शत्रुघ्न सिन्हा, श्याम बेनेगल और स्वरा भास्कर के उपस्थित होने की उम्मीद है। बीआईएफएफ 16 से 23 फरवरी तक आयोजित होगा।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.