बिग बॉस 11 में हितेन तेजवानी से प्लर्ट सिर्फ अर्शी खान का खेल और कुछ नहीं : गौरी प्रधान 

बिग बॉस 11 में हितेन तेजवानी से प्लर्ट सिर्फ अर्शी खान का खेल और कुछ नहीं : गौरी प्रधान ‘बिग बॉस 11’ में अर्शी खान।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेत्री गौरी प्रधान का कहना है कि वह 'बिग बॉस 11' में अपने पति हितेन तेजवानी के साथ शो की एक अन्य प्रतिभागी अर्शी खान की मौजमस्ती-छेड़खानी को लेकर असुरक्षित नहीं हैं, इसके बजाय वह अर्शी को मनोरंजक मानती हैं।

यह पूछे जाने पर कि अर्शी खान, हितेन से फ्लर्ट करने पर क्या वह असुरक्षित महसूस करती हैं, गौरी ने मुंबई से कहा, "नहीं, कोई असुरक्षा नहीं है। मैं उन्हें काफी मनोरंजक मानती हूं। वह छोटी हैं और मुझे लगता है कि इसकी (छेडछाड़) वजह से शो में एक मजेदार पहलू जुड़ गया है। मुझे यकीन है कि वह ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि यह खेल है और इससे उनका और कोई मतलब नहीं है।"

वर्ष 2004 में हितेन तेजवानी के साथ शादी के बंधन में बंधी गौरी प्रधान ने कहा कि उन्हें हितेन के साथ रहते हुए इतना अरसा बीत चुका है कि अब असुरक्षा जैसी किसी बात की गुंजाइश नहीं है।

शो में हितेन के बारे में उन्होंने कहा, "वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं। वह बिग बॉस में बिल्कुल वैसे हैं, जैसे बाहर हैं। कोई बदलाव नहीं है। वह शांत और धैर्यपूर्ण हैं। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा कर रहे हैं।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

'बिग बॉस' के एक एपिसोड में प्रतिभागी हिना खान ने एक मुद्दे पर नाराजगी में हितेन को 'रीढ़विहीन' कहा था। यह पूछे जाने पर कि इस बारे में वह क्या सोचती हैं, उन्होंने कहा, "वह हितेन से बहुत छोटी हैं, अनुभव नहीं है, केवल एक ही शो किया है। उन्हें अभी जीवन में बहुत कुछ देखना है। जब आप 'बिग बॉस' के घर में होते हैं तो कई तरह का फ्रस्टेशन होता है..उन्हें (हिना को) उनकी (हितेन की) इज्जत करनी चाहिए थी।"

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top