‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर से पापा राकेश रोशन दुखी : रितिक  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   20 Jan 2017 3:30 PM GMT

‘काबिल’ और ‘रईस’ की टक्कर से पापा राकेश रोशन दुखी : रितिक   अभिनेता रितिक रोशन।

नई दिल्ली (भाषा)। इस साल 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों ‘काबिल' और ‘रईस' की टक्कर हो रही है, लेकिन रितिक रोशन को लगता है कि अगर शाहरुख की मुख्य भूमिका वाली फिल्म रईस के निर्माताओं ने चीजों को बेहतर तरीके से संभाला होता तो इस टकराव को टाला जा सकता था।

रितिक ने कहा कि इस घटनाक्रम से उनके पिता राकेश रोशन ‘दुखी' हैं।

फिल्म काबिल में एक दृष्टिहीन का किरदार निभा रहे रितिक (43 वर्ष) ने कहा, ‘‘मेरे पिता ने अपनी जिंदगी बेहद व्यवस्थित तरीके से जी। वह सबका बेहद ध्यान रखते थे। काबिल अक्टूबर में पूरी हो गई थी, लेकिन वह इसे पिछले साल नवंबर या दिसंबर में रिलीज नहीं करना चाहते थे क्योंकि तब तारीखें किसी और ने अपनी फिल्म के लिए रोक रखी थीं और तब अपनी फिल्म रिलीज करना सही नहीं रहता। उन्होंने जनवरी में फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया क्योंकि वह किसी और निर्माता को परेशानी में नहीं डालना चाहते थे।''

रितिक ने एक साक्षात्कार में यहां कहा, ‘‘मेरे पिता दूसरों के बारे में सोचते हैं और उनका ध्यान रखते हैं इसलिए वह दूसरों से भी ऐसे व्यवहार की उम्मीद करते हैं. वह थोड़ा दुखी और व्यथित हैं।'' रितिक ने साफ किया कि उनके दिल में ‘रईस' से जुड़े लोगों के लिए कोई दुर्भावना नहीं है, क्योंकि वो जानते हैं कि टीम ने इरादतन ऐसा नहीं किया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top