‘झलक दिखला जा 9’ की विजेता तेरिया मागर बॉलीवुड में आजमाना चाहती हैं अपनी किस्मत 

‘झलक दिखला जा 9’ की विजेता तेरिया मागर बॉलीवुड में आजमाना चाहती हैं अपनी किस्मत टेलीविजन रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 9’ के मंच पर जीत हासिल कर चुकी नेपाल की तेरिया मागर।

नई दिल्ली (आईएएनएस)| टेलीविजन रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 9' के मंच पर जीत हासिल कर चुकी नेपाल की तेरिया मागर (14 वर्ष ) का कहना है कि अब वह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं और उनका सपना अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करने का है। इससे पहले उन्होंने 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' पर भी बाजी मारी थी।

तेरिया शनिवार रात डांस रियलिटी शो की विजेता घोषित हुईं। उन्होंने सलमान युसुफ खान और शांतनु माहेश्वरी को हराकर ट्रॉफी और 30 लाख रुपए जीते। सलमान को पहला रनर-अप और शांतनु को दूसरा रनर-अप घोषित किया गया।

मुझे नहीं पता कि इसके बाद मैं क्या करूंगी? लेकिन मैं बॉलीवुड से जुड़ना चाहूंगी। मैं टीवी पर बॉलीवुड फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं। अगर मुझे मौका मिलता है, तो निश्चिततौर पर मैं कोशिश जरूर करूंगी।
तेरिया मागर विजेता झलक दिखला जा 9

बॉलीवुड में प्रेरणा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "सोनाक्षी सिन्हा के भाव मुझे बहुत प्रेरित करते हैं। वह बहुत खूबसूरत हैं। मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं।" फिलहाल वह अपनी परीक्षा की तैयारी में जुटी हैं।

शो में जीत के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे जीत की उम्मीद नहीं थी, क्योंकि सलमान और शांतनु भैया के साथ प्रतिस्पर्धा थी। वे बेहतरीन डांसर हैं।"

Share it
Top