‘पर्पस वर्ल्ड टूर’ के लिए 10 मई को मुंबई में प्रस्तुति देंगे जस्टिन बीबर, मुंबई कंसर्ट के टिकटों की बिक्री 22 फरवरी से होगी शुुरू 

‘पर्पस वर्ल्ड टूर’ के लिए 10 मई को मुंबई में प्रस्तुति देंगे जस्टिन बीबर,  मुंबई कंसर्ट के टिकटों की बिक्री 22 फरवरी से होगी शुुरू अमेरिकी पॉप सनसनी जस्टिन बीबर।

नई दिल्ली (भाषा)। अमेरिकी पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के सभी भारतीय प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है कि वह ‘पर्पस वर्ल्ड टूर' के लिए भारत आएंगे और 10 मई को मुंबई में प्रस्तुति देंगे।

ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायक जस्टिन बीबर (22 वर्ष) नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे। टूर के प्रमोटर व्हाइट फॉक्स इंडिया के अनुसार वह इस टूर के लिए भारत के अलावा एशिया में इस्राइल के तेल अवीव और संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में प्रस्तुति देंगे। बीबर अपने चौथे स्टूडियो एलबम ‘पर्पस' के लिए अलग-अलग देशों की यात्रा कर रहे हैं। मुंबई कंसर्ट की टिकटों की बिक्री 22 फरवरी से शुुरू होगी। टिकटों की शुरुआती कीमत 4000 रुपए होगी।

बीबर संभवत: ‘व्हेयर आर यू नाउ', ‘ब्वॉयफ्रेंड', ‘लव योरसेल्फ', ‘कंपनी', ‘एज लॉन्ग एज यू लव मी', ‘व्हाट डू यू मीन?', ‘बेबी', ‘पर्पस' और ‘एनकोर: सॉरी' समेत अपने कई हिट गीतों पर प्रस्तुति देंगे। व्हाइट फॉक्स इंडिया के निदेशक अर्जुन जैन ने कहा, ‘‘जस्टिन बीबर के भारत में 80 प्रतिशत से अधिक समर्पित प्रशंसक हैं और हमें उम्मीद है कि यह कंसर्ट साल से सबसे बड़े कार्यक्रमों में से एक होगा। हम भारत में पर्पस टूर के एक मात्र प्रमोटर हैं. हमें 10 मई को हाउस फुल कार्यक्रम की उम्मीद है।''

Share it
Top