काजोल और करण जौहर की 25 साल पुरानी दोस्ती कैसे टूटी...

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   13 Jan 2017 3:58 PM GMT

काजोल और करण जौहर की 25 साल पुरानी दोस्ती कैसे टूटी...फिल्मकार करण जौहर आैर अभिनेत्री काजोल।

नई दिल्ली (भाषा)। फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि 25 साल से चली आ रही काजोल के साथ उनकी लंबी दोस्ती महज उनकी एक ट्वीट की वजह से खत्म हो गई। जिस ट्वीट में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल' और ‘शिवाय' के टकराव के दौरान हुए एक विवाद में काजोल ने करण जौहर के खिलाफ लगाए गए अपने पति अजय देवगन के आरोप का समर्थन किया था।

देवगन ने इस मामले को लेकर खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले कमाल आर खान के साथ हुई बातचीत की एक रिकॉर्डिंग सार्वजनिक की थी, जिसमें कमाल कथिततौर पर यह कह रहे थे कि जौहर ने अपने फिल्म के पक्ष में लिखने के लिए उन्हें 25 लाख रुपए दिए थे।

देवगन ने इस मामले की जांच की मांग की थी और उसी दौरान काजोल एक ट्वीट कर अपने पति के समर्थन में उतरीं, जिसमें लिखा था-‘‘हैरान हूं'' अपनी एक किताब ‘द अनसूटेबल बॉय' में इसके बारे में जिक्र करते हुए जौहर ने कहा है कि उनका यह ट्वीट उनके लिए अंतिम साबित हुआ।

इसमें उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज के पहले काफी चीजें घटित हुई थी। उसमें मेरे खिलाफ फालतू का आरोप लगाया गया, जिसमें यह कहा गया था कि मैंने किसी व्यक्ति को उनके पति की फिल्म को नुकसान पंहुचाने के लिए घूस दिए थे। मैं बता नहीं सकता कि उस कांड से मुझे कितना दुख हुआ था। मैं बस इस मामले को खत्म करना चाहता था।''

करण जौहर की पहली फिल्म ‘‘कुछ कुछ होता है'' में काजोल मुख्य भूमिका में थी। जिसके बाद ‘‘कभी खुशी कभी गम'' और ‘‘माय नेम इज खान'' में उन्होंने साथ काम किया। जौहर ने इस बात को हमेशा माना है कि काजोल उनके लिए भाग्यशाली रही है। काजोल ने करण जौहर की अधिकांश फिल्मों में काम किया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top