गलत इरादे से छूने पर लड़कियां तुरंत विरोध करें : अक्षय कुमार

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   28 March 2017 12:06 PM GMT

गलत इरादे से छूने पर लड़कियां तुरंत विरोध करें : अक्षय कुमारमार्शल आर्ट्स में प्रशिक्षित अभिनेता अक्षय कुमार।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। मार्शल आर्ट्स में प्रशिक्षित अभिनेता अक्षय कुमार (49 वर्ष) ने लड़कियों से कहा कि उन्हें गलत इरादे से छूने वालों से डरना नहीं चाहिए, बल्कि उनका तुरंत प्रतिकार करना चाहिए।

आगामी फिल्म 'नाम शबाना' की टीम के साथ अक्षय सोमवार सुबह यहां छात्राओं के गार्गी कॉलेज पहुंचे। उनके साथ सह-कलाकार मनोज वाजपेयी, तापसी पन्नू और निर्माता नीरज पांडे भी थे।अक्षय ने यहां छात्राओं से आत्मरक्षा के बारे में चर्चा की।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अक्षय ने कहा, "मेरा मानना है कि लड़कियों को किसी भी समय और किसी भी स्थान पर जाने की स्वतंत्रता है, लेकिन कुछ गंदे लोगों की वजह से उन्हें परेशानी होती है। इसलिए जरूरी है कि वे आत्मरक्षा के गुर सीखें।"

उन्होंने कहा, "मैं मुंबई में स्कूल चला रहा हूं और मैं यहां (दिल्ली) भी स्कूल खोलना चाहता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कब होगा। मैं एक चीज बताना चाहता हूं कि अगर कोई आपको छूता है तो घबराएं नहीं, बल्कि तुरंत प्रतिकार करें।"

अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि कोई भी तभी व्यक्ति छेड़छाड़ करने में सफल होता है, जब उसे प्रतिक्रिया नहीं मिलती। शिवम नायर द्वारा निर्देशित और नीरज पांडे द्वारा निर्मित 'नाम शबाना' शुक्रवार को रिलीज होगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top