मेरा कार्यक्षेत्र ही मेरा जीवन है: प्रियंका चोपड़ा 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   15 Dec 2016 3:28 PM GMT

मेरा कार्यक्षेत्र ही मेरा जीवन है: प्रियंका चोपड़ा फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा।

नई दिल्ली (भाषा)। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का जीवन इन दिनों दो महादेशों के बीच भागदौड़ करते हुए बंट सा गया है। प्रियंका ने अपनी दिनचर्या को लेकर बताया कि उनका जीवन उनके कार्यक्षेत्र में तब्दील हो गया है जिसमें वह अपने अनुसार अभ्यास करती है।

पूर्व मॉडल और मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी श्वेता जयशंकर द्वारा संकलित ‘‘गॉर्जियस: ईट वेल, लुक ग्रेट'' नामक एक नई किताब में इस अभिनेत्री ने अपने खान-पान और फिटनेस संबंधी रहस्यों का खुलासा किया है।

इस किताब में प्रियंका चोपडा, मलाइका अरोडा खान, मिलिंद सोमन, गुल पनाग और मधु सप्रे समेत कई अन्य भारत के टॉप मॉडलों के मौलिक विचार और खान-पान व नुसखों के बारे में लिखा गया है।

‘मैं दिन में कम-से-कम 18 घंटे काम करती हूं। मैं उस बीच कभी भी आराम से बैठती नहीं हूं-शूटिंग के सेट, मेक-अप ट्रेलर के बीच बस भाग-दौड़ करती रहती हूं। एक कार्यक्रम खत्म करके दूसरे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भागती रहती हूं, यह भी एक तरह की कसरत ही है, मेरा जीवन ही मेरा जिम है और मेरा कार्यक्षेत्र भी है।
प्रियंका चोपड़ा

इस अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने चेहरे, त्वचा, शरीर और मस्तिष्क को लेकर काफी सजग रहती है। पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉलीवुड कैरियर की शुरुआत अमेरिकी टेलीविजन सीरीज ‘‘क्वांटिको'' से की थी और अब वह आनेवाली हॉलीवुड फिल्म ‘‘बेवॉच'' में भी दिखेंगी। प्रियंका को हाल ही में यूनिसेफ की तरफ से विश्व सद्भावना दूत नियुक्त किया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top