Top

वडोदरा हादसा ‘अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण’ : शाहरुख खान 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   24 Jan 2017 1:32 PM GMT

वडोदरा हादसा ‘अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण’ :  शाहरुख खान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान।

नई दिल्ली (भाषा)। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (51 वर्ष) ने वडोदरा स्टेशन पर हुए हादसे पर दुख जताते हुए इसे ‘‘अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण'' बताया है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि उनकी संवेदनाएं मृतक के परिवार के साथ हैं। शाहरुख की एक झलक पाने के लिए कल रात वडोदरा स्टेशन पर भीड़ बेकाबू हो गई थी] जिसमें एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। वडोदरा के स्थानीय राजनीतिज्ञ फरहीद खान पठान की सैशन पर दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। मृतक एक महिला पत्रकार का रिश्तेदार था जो इसी ट्रेन से यात्रा कर रही थी और वह उससे मिलने आया था।

हमारी एक सहयोगी हमारे साथ यात्रा कर रही थीं। उनके एक करीबी वडोदरा में उनसे मिलने आए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, हमने यह सोचकर यात्रा शुरू की थी कि सब एक साथ जाएंगे, एक-दूसरे के साथ समय गुजारेंगे लेकिन जब हमारी एक सहयोगी ने ऐसी यात्रा के दौरान अपने एक करीबी को खो दिया तो हम सब दुखी हो गए।
शाहरुख खान बॉलीवुड अभिनेता

शाहरुख ने कहा, ‘‘प्रत्येक व्यक्ति की ओर से तथा हम सभी की संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं। वह (सहयोगी) वहां पहुंच गई हैं। मैंने उनसे बात की। मुझे लगता है कि एक या आधे घंटे में अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहां परिवार के सदस्यों के साथ हमारे कुछ लोग हैं।''

अपनी आगामी फिल्म ‘‘रईस'' के प्रचार के लिए अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से कल रात वडोदरा स्टेशन पहुंचे अभिनेता शाहरुख खान को देखने के लिए वहां एकत्र भारी भीड़ बेकाबू हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। फिल्म के प्रचार के सिलसिले में शाहरुख मुंबई से दिल्ली रवाना हुए थे।

जब ट्रेन स्टेशन पर रूकी तो भीड़ बेकाबू हो गई और उनमें से कुछ लोग खिड़की के शीशे पीटने लगे। पुलिस को स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। शाहरुख से मिलने के लिए क्रिकेटर इरफान और यूसुफ पठान भी वडोदरा स्टेशन पर मौजूद थे। इस घटना के बावजूद बड़ी संख्या में लोग रतलाम और कोटा स्टेशन पहुंच गए। प्रशंसकों को काबू में करने के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया।

शाहरुख ‘रईस बाय रेल' के प्रचार कार्यक्रम के तौर पर दिल्ली के लिए मुंबई सेन्ट्रल स्टेशन से सवार हुए थे। उनके साथ फिल्म के प्रोड्यूस रितेश सिद्धवानी, सनी लियोनी और निर्देशक राहुल ढोलकिया भी थे।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.