नई ‘गोलमाल’ में नजर आएंगी तब्बू

नई ‘गोलमाल’ में नजर आएंगी तब्बू‘मकबूल’, ‘चांदनी बार’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए जानी जाने वाली तब्बू ने पिछले साल कहा था कि वह कॉमेडी फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

मुंबई (भाषा)। रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ श्रृंखला की अगली फिल्म में अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएंगी। ‘गोलमाल अगेन’ शीर्षक से बन रही इस फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपडे भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

‘मकबूल’, ‘चांदनी बार’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए जानी जाने वाली तब्बू ने पिछले साल कहा था कि वह कॉमेडी फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, “अगर मैं एक तरह की फिल्में कर रही हूं तो इसका यह मतलब नहीं कि मैं दूसरी तरह की फिल्मों से नफरत करती हूं। लोग सिर्फ उनकी बात करते हैं जो काम कर रहे हैं और वह उनके साथ ही जुड़े रहते हैं।”

तब्बू ने कहा, “व्यक्तिगत रूप से एक कलाकार के तौर पर मैं कभी भेदभाव नहीं करती। अगर मुझे ‘गोलमाल 4’ की पेशकश की जाती है तो मैं भागकर जाऊंगी और उसे करूंगी।” सफल कॉमेडी फिल्म गोलमाल की श्रृंखला की चौथी कड़ी के दीपावली के करीब रिलीज होने की उम्मीद है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top