बॉलीवुड में नए रुझानों के आने से फिल्मों के चयन पर कोई फर्क नहीं- आमिर खान

बॉलीवुड में नए रुझानों के आने से फिल्मों के चयन पर कोई फर्क नहीं- आमिर खानआमिर खान।

नई दिल्ली(भाषा)। सुपरस्टार आमिर खान ने कहा है कि वह बॉलीवुड में नए रुझानों के बारे में जानना चाहते हैं, लेकिन इससे उनकी फिल्मों के चयन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। भूमिकाओं एवं विषयों के बारे में अपनी अलग तरह की पसंद के लिए पहचाने जाने वाले 52 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि एक रचनाकार के तौर पर वह किसी भी फिल्म को करने की हामी भरने से पहले अपने अंतर आत्मा की आवाज सुनते हैं।

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन 75 पर भी ‘नॉट आउट’, धमाकेदार बल्लेबाजी जारी

उन्होंने कहा, मैं नए रुझानों के बारे में जानना चाहता हूं, लेकिन जब फिल्मों के चयन का मामला आता है, तो मैं अपनी अंतर आत्मा की आवाज सुनता हूं। रुझानों से मेरी फिल्में चुनने की पसंद प्रभावित नहीं होती। एक रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर, जब फिल्में चुनने की बात आती है, तो मैं अपने दिमाग की बात सुनता हूं।

मैं जिस प्रकार की फिल्मों का चयन करता हूं, उसके लिये मेरा उत्साहित होना बहुत महत्वपूर्ण है और मैं अक्सर ऐसे विषय चुनता हूं, जो बालीवुड के मौजूदा चलन का हिस्सा नहीं होते हैं। आमिर ने कहा, मुझे अपने आप को और दर्शकों को चौंकाने में मजा आता है। एक चीज जो मैं महसूस करता हूं कि लोगों को अप्रत्याशित रुप से कुछ देना हमेशा मजेदार होता है। हालांकि नये रझानों को जानना अच्छा है, लेकिन मुझे लगता है कि अन्य फिल्मकारों को भी इसके बारे में सोचना चाहिये। दंगल के नायक यहां पीवीआर सिनेमा द्वारा आयोजित पहले पूर्ण डिजिटल लॉयल्टी प्रोग्राम से इतर संवाददाताओं से यह बात कही।

यह भी पढ़ें- खुले विचारों और खूबसूरती के लिए हमेशा सुर्खियों में रहीं रेखा

कार्यक्रम में आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की सह कलाकार जायरा वसीम, पीवीआर लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय बिजली, संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली और मुख्य रणनीतिकार कमल ज्ञानचंदानी आदि उपस्थित थे।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Share it
Top