अच्छे और सहयोगी लोगों के साथ काम करना हमेशा बेहतर रहता हैः आयुष्मान खुराना 

अच्छे और सहयोगी लोगों के साथ काम करना हमेशा बेहतर रहता हैः आयुष्मान खुराना अभिनेता आयुष्मान खुराना। 

नई दिल्ली (भाषा)। अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव के साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन उनका कहना कि अभिनेता के साथ काम करते समय उन्हें कभी भी असुरक्षित महसूस नहीं हुआ।

‘बरेली की बर्फी' में राजकुमार राव के साथ काम कर रहे 32 वर्षीय अभिनेता का मानना है कि अच्छे और सहयोग करने वाले लोगों के साथ काम करना हमेशा बेहतर रहता है क्योंकि वे एक फिल्म को मजबूत बनाने में मदद करते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या ‘अलिगढ़' के अभिनेता के साथ काम करने पर उन्होंने किसी भी तरह का दबाव महसूस किया, आयुष्मान ने कहा ‘‘ नहीं, अच्छे और सहयोगी लोगों के साथ काम करना हमेशा बेहतर रहता है। राजकुमार राव जैसे अभिनेता के साथ काम करना एक बेहतरीन अुनभव था।''

उन्होंने कहा, ‘‘राजकुमार और पंकज त्रिपाठी जैसे अभिनेता फिल्म को एक अलग मुकाम पर ले जाते हैं। ऐसे बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा अच्छा रहता है और अपने निजी हितों के लिए आपकोे हमेशा ऐसी ही अभिनेताओं के साथ काम करना चाहिए।'' पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन भी इस फिल्म में हैं।

आयुष्मान की आने वाली दो फिल्में ‘मेरी प्यारी बिंदू' और ‘बरेली की बर्फी' अगले साल बडे पर्दे पर रिलीज होंगी। अभिनेता ने कहा कि दो अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का उनका अनुभव बेहतरीन रहा। ‘बरेली की बर्फी' अगले साल 21 जुलाई को और ‘मेरी प्यारी बिंदू' जिसमें परिणीती चोपडा भी हैं वह 12 मई को बडे पर्दे पर दस्तक देगी।

Share it
Top