Top

अब टेलीविजन से अधिक समय फिल्मों को देना चाहता हूं: अनूप सोनी

अब टेलीविजन से अधिक समय फिल्मों को देना चाहता हूं: अनूप सोनीअभिनेता अनूप सोनी।

मुंबई (भाषा)। मशहूर टेलीविजन अभिनेता अनूप सोनी का कहना है कि वह अब फिल्मों को अधिक समय देना चाहते हैं। अनूप ‘सी हॉक्स', ‘साया', ‘बालिका वधू', ‘सीआईडी', ‘क्राइम पेट्रोल' जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने ‘फिजा', ‘राज', ‘हथियार' और ‘गंगाजल' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

अनूप ने कहा, ''मुझे लगता है कि अब मुझे कुछ नया करने की जरुरत है। टेलीविजन में केवल एक विशिष्ट प्रकार का काम ही होता है। मुझे लगता है कि फिल्म जगत के लोग मुझे कुछ नया करने का मौका देंगे।'' अभिनेता ने कहा कि वह फिल्मों में कुछ दिलचस्प किरदार निभाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मेरे लिए फिल्में करना आसान है क्योंकि मेरी उम्र अब एक हीरो या मुख्य किरदार निभाने की इच्छा रखने वाली नहीं है। मैं अच्छे और दमदार किरदार निभाना चाहता हूं। मेरे लिए ठोस और सम्माननीय किरदार निभाना महत्वपूर्ण है।'' फिलहाल 42 वर्षीय अनूप अपराध आधारित धारावाहिक ‘क्राइम पेट्रोल' के प्रस्तोता हैं। यह धारावाहिक वर्ष 2003 में शुरु हुआ था और भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाली रियलिटी क्राइम टेलीविजन सीरीज है।

अनूप ने कहा, ‘‘मैं तब तक यह शो नहीं छोडूंगा जब तक चैनल इसका प्रसारण बंद नहीं कर देता। यह इसलिए महत्वपूर्ण शो है क्योंकि यह जागरुकता फैलाता है।'' इस बीच, विटामिन डी के बारे में जागरुकता फैलाने वाली एक वेबसाइट विटामिनडीगुरु डॉट कॉम ने अनूप के साथ मिल कर एक अभियान चलाया है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.